12m³ रिमोट कंट्रोल ग्रैब के चार सेट OUCO से दक्षिण अफ्रीका भेजे गए!

August 5, 2022
के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला 12m³ रिमोट कंट्रोल ग्रैब के चार सेट OUCO से दक्षिण अफ्रीका भेजे गए!

हाल ही में, OUCO ने के चार सेट डिलीवर किए12 सीबीएम रिमोट कंट्रोल पकड़ लेता हैदक्षिण अफ्रीका में हमारे ग्राहक के लिए।हमने बंदरगाह तक पहुंचाने के लिए ट्रक से संपर्क किया।

 

OUCO शिपिंग डॉक पर, हमारे कार्यकर्ताओं ने ग्रैब बकेट को फहराने के लिए 40-टन डॉक क्रेन का उपयोग किया और इसे परिवहन ट्रक पर सुरक्षित और स्थिर रूप से रखा।हम सभी कार्य सुरक्षा नियमों के अनुसार सख्ती से करते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम लोडिंग कार्य को कुशलतापूर्वक पूरा कर सकें!

 

हमने इसे सल्दान्हा बंदरगाह भेज दिया है, यह हमारे मार्गदर्शन में ग्राहक की अपनी नाव पर स्थापित किया गया है।

12m³ का रेडियो रिमोट कंट्रोल ग्रैब OUCO के सबसे अधिक बिकने वाले ग्रैब उत्पादों में से एक है।हम हड़पने की मात्रा को 6-12m³ की सीमा के भीतर समायोजित कर सकते हैं, जो विभिन्न सामग्रियों और काम करने की परिस्थितियों के लिए उपयुक्त है।

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला 12m³ रिमोट कंट्रोल ग्रैब के चार सेट OUCO से दक्षिण अफ्रीका भेजे गए!  0

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला 12m³ रिमोट कंट्रोल ग्रैब के चार सेट OUCO से दक्षिण अफ्रीका भेजे गए!  1

हम आपके द्वारा प्रदान किए गए विशिष्ट मापदंडों के अनुसार भी अनुकूलित कर सकते हैं।

 

रेडियो रिमोट कंट्रोल ग्रैब जहाजों, बंदरगाहों, अयस्क कारखानों आदि के लिए उपयुक्त है। वे इसका उपयोग मुख्य रूप से बल्क कार्गो को लोड करने और उतारने के लिए करते हैं।बाहरी शक्ति की आवश्यकता नहीं है।

 

इसे कनेक्शन रिंग द्वारा क्रेन हुक से लटका दिया जाता है और क्रेन के उठाने से स्वचालित रूप से बंद हो जाता है।इसे रिमोट कंट्रोलर द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है, हड़पने को हवा में किसी भी स्थिति में खोला जा सकता है, और हड़पने की शुरुआती गति को कार्गो के वजन के अनुसार स्वचालित रूप से समायोजित किया जा सकता है, जो न केवल क्रेन पर प्रभाव को कम करता है और ऑपरेशन के दौरान ही हड़प लेता है, लेकिन हथियाने की गति भी सुनिश्चित करता है।बाल्टी को जल्दी से उतारा जा सकता है!

 

के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला 12m³ रिमोट कंट्रोल ग्रैब के चार सेट OUCO से दक्षिण अफ्रीका भेजे गए!  2 के बारे में नवीनतम कंपनी का मामला 12m³ रिमोट कंट्रोल ग्रैब के चार सेट OUCO से दक्षिण अफ्रीका भेजे गए!  3

 

 

ग्रैब बकेट का किनारा आयातित हैड्रोक्स पहनने के लिए प्रतिरोधी प्लेट और आयातित ब्रांड एपॉक्सी जिंक-समृद्ध जोटुन पेंट को गोद लेता है, जो उच्च तापमान, कम तापमान, बारिश और धूल के कठोर वातावरण में काम कर सकता है, और इसे एक बार में 80 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। चार्ज, जो संचालित करने के लिए बहुत सुविधाजनक है।

 

रिमोट कंट्रोल इटली से आयात किया जाता है, और रिमोट कंट्रोल की दूरी 200 मीटर तक पहुंच सकती है!उच्च लागत प्रदर्शन, कम विफलता दर और उच्च लोडिंग और अनलोडिंग दक्षता के अपने फायदे के कारण OUCO रिमोट कंट्रोल हड़पने को कई ग्राहकों से उच्च प्रशंसा मिली है।कई ग्राहकों ने पुनर्खरीद की है!

 

यदि आप रुचि रखते हैं, तो हमारे कारखाने का दौरा करने के लिए आपका स्वागत है!

 

 

 

 

 

पढ़ने की सिफारिश करें:

OUCO ने अबू धाबी को 3t40m अपतटीय टेलीस्कोपिक क्रेन भेज दी है!

0.5T10M कचरा / स्टील स्क्रैप हैंडलर मशीन (ग्रैब के साथ) थाईलैंड भेज दिया गया

कतर के लिए एबीएस प्रमाण पत्र के साथ 5T37M टेलीस्कोपिक बूम ऑफशोर क्रेन